चेल्सी ने Fulham को हराया, Moises Caicedo के दावे के बीच Mykhailo Mudryk की चिंता बढ़ी

1 min read

Mykhailo Mudryk पर चिंताएं उभरीं, क्योंकि चेल्सी ने Moises Caicedo के दावे के बीच Fulham को 2-0 से हराया

फुलहम के खिलाफ प्रीमियर लीग में 2-0 की जीत के बाद चेल्सी की ताजा खबरें और गपशप, साथ ही Mykhailo Mudryk, Jose Mourinho और Moises Caicedo पर अपडेट

चेल्सी ने प्रीमियर लीग में अपनी जीत का सिलसिला सोमवार शाम को क्रेवन कॉटेज में फुलहम को 2-0 से हराकर समाप्त किया। सितंबर में ब्लूज़ ने एक भी प्रीमियर लीग गोल नहीं किया था, लेकिन Mykhailo Mudryk और Armando Broja ने दोनों ने नेट किया ताकि महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए जा सकें।

Mudryk को हाफ-टाइम में हटा दिया गया था, जिससे संभावित चोट की आशंका पैदा हो गई थी – जबकि Broja को एक घंटे के निशान पर Raheem Sterling ने बदल दिया था। Jose Mourinho ने इस सप्ताह Frosinone के खिलाफ Romelu Lukaku के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद अपने पूर्व पक्ष पर एक गुप्त निशाना साधा है।

तो यहां आपके लिए मंगलवार, 3 अक्टूबर को चेल्सी की सुबह की सुर्खियां हैं।

Pochettino ने हाफ-टाइम में Mudryk इशारा किया क्योंकि Disasi ने बिंदु साबित करने के लिए उत्तम दर्जे का Chelsea स्पर्श दिखाया

चेल्सी ने वेस्ट लंदन के प्रतिद्वंद्वी फुलहम को क्रेवन कॉटेज में 2-0 से हराकर एक महीने से अधिक समय में अपनी पहली प्रीमियर लीग जीत हासिल की। पहले हाफ में Mykhailo Mudryk और Armando Broja के लक्ष्यों ने आगंतुकों के लिए सड़क पर एक बहुत जरूरी और अच्छी तरह से योग्य, तीन अंक हासिल करने के लिए पर्याप्त थे।

Broja को वास्तव में बहुत जल्दी नेट के पीछे का रास्ता मिल जाना चाहिए था, जिसमें लौटने वाले चेल्सी स्ट्राइकर ने Bernd Leno को गोल करने से पहले क्रॉसबार के ऊपर गेंद को मार दिया था। हो सकता है कि स्ट्राइकर को फ्लैग ऑफसाइड कर दिया गया हो अगर उसने स्कोर किया होता, लेकिन किसी भी तरह से – विशेष रूप से सप्ताहांत से VAR विवाद के साथ – उसे स्कोर करना चाहिए था।

Moises Caicedo vs Fulham

हालांकि, हाल के प्रीमियर लीग मैचों में हमने जो देखा है, उसके विपरीत, ब्लूज़ को अपने चूके हुए अवसरों पर पछतावा नहीं करना पड़ा। Mykhailo Mudryk ने Levi Colwill पास के अंत में लेटकर क्लब के लिए जनवरी में कदम रखने के बाद अपना पहला प्रतिस्पर्धी गोल किया।

महत्वपूर्ण बिंदु:

  • चेल्सी ने सोमवार शाम को फुलहम को 2-0 से हराकर एक महीने से अधिक समय में अपनी पहली प्रीमियर लीग जीत हासिल की।
  • Mykhailo Mudryk और Armando Broja ने दोनों ने गोल किए।
  • Mudryk को हाफ-टाइम में चोट के कारण हटा दिया गया था।
  • Jose Mourinho ने इस सप्ताह Frosinone के खिलाफ Romelu Lukaku के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद अपने पूर्व पक्ष पर एक गुप्त निशाना साधा है।
Sharing Is Caring:

Greetings, I'm Ali Rehan Haider, a dedicated blogger and a frontend engineer by trade, specializing in creating captivating digital interfaces. What's more, I take immense pride in being the visionary behind newssamay.com, our platform committed to infusing enchantment into the world of news. Embark on this voyage of exploration with me, where language, technology, and creativity harmoniously converge.

Leave a Comment